कार्तिक रूठे तो कप्तान रोहित ने इस तरह मनाया

Dinesh Karthik

रविवार को बांग्लादेश और भारत के बीच अंतिम मैच देखने के लिए 20,000 से अधिक दर्शकों स्टेडियम में मौजूद थे।  पहले श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच के मैच में, दोनों टीमों के खिलाड़ियों के और दर्शक के बीच काफी तकरार हुई थी। शायद यही वजह है कि श्रीलंका के दर्शकों ने खुद को टीम इंडिया के करीब ले आया है।

 

12 गेंद में थी 34 रनों की जरुरत :-
india
Source by: Twitter

भारतीय इनिंग की 18 वी ओवर में विजय शंकर मुस्ताफिजुर की 4 बॉल पे लगातार बीट हुए और पुरे ग्राउंड पे सन्नाटा छा गया.मनीष पांडे के आउट होते ही दर्शक की बची कुची उम्मीद पूरी हो गयी.

कार्तिक अपसेट थे क्योंकि उन्हें नंबर 6 पर भेजा गया था

उसकेबाद दिनेश कार्तिक मैदान पर आए.कप्तान रोहित ने खुलासा किया की,’कार्तिक दुखी था क्योकि विजय शंकर को उनके पहले भेजा गया था.विजय शंकर ने इस सीरीज के दोरान पहली बार बेटिंग की थी.उसकी वजह से रोहित शर्मा ने डग आउट में बेठकर कार्तिक को समजाया.

इस तरह कप्तान रोहित ने मनाया दिनेश कार्तिक को
rohit sharma
Source by: Twitter

हालांकि, मैंने कहा, मैं चाहता हूं कि आप आखिरी तक बल्लेबाजी करें और मैच खत्म करें। इसका कारण यह है कि, आपके पास कौशल है, हमें पिछले 3 या 4 ओवरों में आपकी आवश्यकता होगी। हालांकि, कप्तान का यह निर्णय बिल्कुल सही साबित हुआ। दिनेश कार्तिक ने अंतिम गेंद में छक्का लगाकर बांग्लादेश के हाथ से मैच छीन ली। उन्होंने 8 गेंदों से 29 रन बनाकर मैच का पासा पलट दिया और भारतीय टीम को निदास ट्रॉफी के विजेता बनाया ।

About Cricket Count Staff

Cricket Count sharing to Latest cricket news(Domestic & International), match updates, team stats, match preview, fixtures, photos, videos, match statistical highlights, etc.

View all posts by Cricket Count Staff →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *