चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान एकबार फिर से देखने को मिली बेहद खराब अंपायरिंग

csk

इंडियन प्रीमियर लीग में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में पुणे के मैदान में मैच खेला जा रहा था. और इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. दिल्ली के लिए इस मैच जीतना बेहद ही महत्वपूर्ण है यदि उन्हें इस सीजन में प्लेऑफ में दौड़ में लगातार बने रहने है.

एकबार फिर दिखी खराब अंपायरिंग

दिल्ली डेयरडेविल्स के टॉस जीतने के बाद इस मैच में गेंदबाज़ी का निर्णय लिया और इस मैच के लिए टीम के नयें कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोई भी बदलाव नहीं किया वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आज टीम में चार बदलाव किये जिसमें उन्होंने फाफ ड्यू प्लेसी, लुंगी एन्गीडी, केएम. आसिफ और कर्ण शर्मा को टीम में शामिल किया. इस मैच में चेन्नई के ओपनिंग करने के लिए शेन वाट्सन के साथ फाफ ड्यू प्लेसी आयें जिसमें शेन वाट्सन ने मैच की पहली गेंद खेली जो दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट ने फेकीं थी.

लेकिन इस मैच की पहली गेंद पर ही पूरा ड्रामा देखने को मिला जिसमें बोल्ट की ये गेंद इनस्विंग होते हुए शेन वाट्सन के पैड पर जाकर लगी और अंपायर से एलबीडबल्यू की अपील करने पर उन्होंने इस नॉट आउट करार दिया जिसकें बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहली ही गेंद पर डीआरएस लेने का निर्णय ले लिया और इसके बाद जब डीआरएस में देखा गया तो गेंद पहले पैड में लगी थी उसके बाद बैट में लेकिन मैदानी अंपायर ने वाट्सन को ये कहकर नॉट आउट करार दे दिया कि गेंद पहले पैड पर नहीं बल्कि बैट पर लगी थी जबकि रिप्ले में साफ़ दिखाई दे रहा था कि गेंद पहले पैड पर लगी है और वाट्सन इस गेंद पर पूरी तरह से आउट है.

About Cricket Count Staff

Cricket Count sharing to Latest cricket news(Domestic & International), match updates, team stats, match preview, fixtures, photos, videos, match statistical highlights, etc.

View all posts by Cricket Count Staff →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *