भारत ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया,ये है भारत की जीत के हीरो

Team India

भारत ने निधास टी -20 ट्राई सीरीज़ के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया। इस टूर्नामेंट में भारत का पहला जीत है। श्रीलंका ने पहले मैच में भारत को पांच विकेट से हरा दिया था। बांग्लादेश, पहली बल्लेबाजी के साथ, 8 विकेट गवाकर 139 रन बनाये जवाब में, भारतीय टीम 18.4 ओवर में 4 विकेट गवाकर 140 रन बनाकर मैच जीत जिया। विजय शंकर को उनके शानदार बोलिंग प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था।

विजय शंकर

vijay shankar
Source By: Twitter

विजय शंकर ने भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। विजय शंकर 4 ओवरों में 32 रन देकर 2 विकेट लिए थे। विजय शंकर ने मुशफिकर रहीम और कप्तान महमदुल्लाह को आउट कर दिया। यह विजय शंकर का पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट था। उनके प्रदर्शन के कारण भारतीय ऑल राउंडर विजय शंकर को मेंन ऑफ़ ध मैच घोषित किया गया।

जयदेव उनादकट

india
Source By: Twitter

जयदेव उनादकट 3 विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की थी। जयदेव उनादकट 4 ओवर में 38 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उनादकट ने सोम्य सरकार को 14 रनों पर चहल ने केच पकड़कर भारत को पहली सफलता दिलाई। जयदेव उनादकट ने सोम्य सरकार (14), साबीर रहमान (30) और महदी हसन (3) विकेट ली।

शिखर धवन

Shikar Dhawan
Source By: Twitter

शिखर धवन ने एक शानदार फार्म के रूप में फिर से अर्धशतक बनाया। धवन ने भारत की जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। धवन ने 43 गेंदों में 55 रन जोड़े। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाये।

सुरेश रैना

Suresh Raina
Source By: Twitter

सुरेश रैना ने 27 गेंदों में 28 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 1 छक्का लगाया । रैना ने भारत की पारी को संभाल कर स्कोर को जीत की और ले गए।

मनीष पांडे

Manish Pandey
Source By: Twitter

मनीष पांडे ने भारत की जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मनीष पांडे ने 19 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने 3 चौके लगाये।

About Cricket Count Staff

Cricket Count sharing to Latest cricket news(Domestic & International), match updates, team stats, match preview, fixtures, photos, videos, match statistical highlights, etc.

View all posts by Cricket Count Staff →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *